Home देश पीएम का सच अब लोगों के रडार पर आ गया है, मोदी...

पीएम का सच अब लोगों के रडार पर आ गया है, मोदी की ‘क्लाउड-रडार’ टिप्पणी पर प्रियंका गांधी

34
0

 

14 मई को कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ‘बादल-राडार टिप्पणी’ पर तंज कसा, कहा कि प्रधानमंत्री का सच अब ” लोगों के रडार ” पर आ गया है और उनके लिए अपना रडार लगाने का समय आ गया है अधूरे वादे।

उन्होंने पंजाब के बठिंडा में एक रैली में प्रधानमंत्री पर राजनीतिक लाभ के लिए झूठ की राजनीति का सहारा लेने का आरोप लगाया।

शिरोमणि अकाली दल पर निशाना साधते हुए, पंजाब की जनता को दबाने और पीड़ित करने के लिए, सुश्री गांधी ने कहा कि उन्होंने (एसएडी-बीजेपी) राज्य को 10 साल के शासनकाल में ड्रग्स, शराब, रेत और परिवहन माफिया को सौंप दिया था। । यदि पंजाब के युवाओं को ‘चित्त’ द्वारा नष्ट किया जा रहा था, तो यह भाजपा और अकालियों के कारण था।

सुश्री गांधी ने कहा कि जिन्होंने गुरु ग्रंथ साहिब जी (घटनाओं का उल्लेख करते हुए) को नष्ट किया, वे पंजाब की आत्मा को नष्ट कर रहे थे – अकालियों ने जो पाप किया था। “जबकि बाबा नानक ने हमेशा कहा कि ‘तेरा तेरा’, एसएडी-बीजेपी के लिए हमेशा ‘मेरा मेरा’ का मामला था,” उन्होंने कहा कि जब पंजाब भारत की आजादी के लिए लड़ रहा था, तो आरएसएस खुद को अंग्रेजों के सामने कर रहा था अपनी जान बचाने के लिए।

टूटे हुए वादे

सुश्री गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री के भाषणों को सुनकर लगता है कि पिछले पांच सालों में इस देश में एकमात्र विकास हुआ है। उन्होंने कहा कि बठिंडा, मोदी सरकार के सत्ता में आने से पहले औद्योगिक और कृषि विकास का सबसे बड़ा उदाहरण था। “न केवल बठिंडा एक बड़ा औद्योगिक केंद्र था, यह एक अच्छी तरह से विकसित डेयरी क्षेत्र और एक सेना छावनी के साथ सबसे बड़े कपास और गेहूं के बाजारों में से एक था, जो सभी मोदी के 70 साल पहले आए थे,” उसने कहा।

भाजपा सरकार ने अपने वादों को पूरा नहीं करने का आरोप लगाते हुए, सुश्री गांधी ने कहा कि एक भी व्यक्ति ने अपने बैंक खाते में / 15 लाख का वादा नहीं किया था, किसानों की आय दोगुनी नहीं हुई थी, न ही इन वर्षों में मुद्रास्फीति कम हुई थी। उन्होंने कहा, “एक साल में 2 करोड़ नौकरियां पैदा करने से बहुत दूर, सरकार ने 5 करोड़ नौकरियों में कटौती की है, 24 लाख सरकारी पद खाली पड़े हैं और 50 लाख नौकरियां अकेले विमुद्रीकरण में खो गई हैं,” उसने कहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here