Home बड़ी खबरे BANvsNZ: मुर्तजा ने रन आउट मसले पर रहीम का किया बचाव

BANvsNZ: मुर्तजा ने रन आउट मसले पर रहीम का किया बचाव

46
0

बांग्लादेश के कप्तान मशरेफी मुर्तजा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप मैच में रन आउट में चूक करने वाले विकेटकीपर मुशफिकुर रहीम का बचाव किया है। यह घटना 12वें ओवर की है जब न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को आउट करने के चक्कर में रहीम ने अपनी कोहनी से गिल्लियां बिखेर दी। विलियमसन ने रोस टेलर के साथ 105 रन की साझेदारी की। मुर्तजा ने कहा, ”हमें उसकी आलोचना नहीं करना चाहिए क्योंकि ऐसा किसी के भी साथ हो सकता है।

उन्होंने कहा, ”थ्रो सीधा था और बतौर विकेटकीपर यह कहना मुश्किल था कि यह सीधा था या नहीं। वह गेंद को पकड़ने की कोशिश में था और अचानक उसकी कोहनी लग गई। इस तरह की गलतियां मैदान पर होती है। मुर्तजा ने कहा कि उनकी टीम 20 से 30 रन पीछे रह गई।

अगर मुझे पता होता कि गलती कहां हुई तो मैं कोच होता: क्रिस मौरिस 

उन्होंने कहा, ”इस तरह के विकेट पर 250 रन से कम बनाकर मैच जीतना मुश्किल है। स्पिनरों की भूमिका अहम रही लेकिन यह किसी भी टीम के लिए मुश्किल विकेट था। शुरूआती विकेट जल्दी नहीं मिलते। हम 20-30 रन और बनाते तो हालात दीगर होते।

अब बांग्लादेश का सामना इंग्लैंड से है और मुर्तजा ने स्वीकार किया कि यह चुनौती बहुत कठिन होगी। उन्होंने कहा, ”इंग्लैंड टूर्नामेंट की सबसे मजबूत टीमों में से है। यह आसान मैच नहीं होगा। हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे और फिर कुछ भी हो सकता है।

बांग्लादेश से मिली करीबी जीत के बाद कप्तान विलियमसन ने कहीं ये बातें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here