Home बड़ी खबरे डेविड वार्नर के शॉट से घायल नेट गेंदबाज ने चलना शुरू किया:...

डेविड वार्नर के शॉट से घायल नेट गेंदबाज ने चलना शुरू किया: रिपोर्ट

54
0

आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वार्नर के शॉट से चोटिल होने वाले भारतीय मूल के नेट गेंदबाज ने इस घटना के बाद पहली बार चलना शुरू किया है। जय किशन पलाहा शनिवार को ओवल में नेट अभ्यास के दौरान वार्नर के शॉट से चोटिल हो गये थे। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। स्काई स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के अनुसार स्कैन से पता चला है कि उनके सिर पर गंभीर चोट नहीं लगी है।
 
पलाहा का जब मैदान पर प्राथमिक उपचार चल रहा था तब वार्नर काफी परेशान लग रहे थे। रिपोर्ट में पलाहा के हवाले से कहा गया है, ”मैंने चलना शुरू कर दिया है। मुझे खुशी है कि अब स्वस्थ हो रहा हूं। मेरा सहयोग करने वाले सभी लोगों का आभार। दुनिया भर के लोगों ने मेरे लिये दुआ की, उन सभी का आभार। ये दुआएं मेरे लिये काफी मायने रखती हैं।

CWC 2019: वॉर्नर के शॉट से भारतीय मूल का गेंदबाज चोटिल, अस्पताल में भर्ती

इससे पहले भारत के खिलाफ क्रिकेट विश्व कप के अहम मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम के अभ्यास सत्र को उस समय रोकना पड़ा, जब डेविड वॉर्नर के शॉट पर भारतीय मूल के नेट गेंदबाज के सिर में चोट लग गई। ऑस्ट्रेलियाई टीम के अभ्यास सत्र के दूसरे घंटे में वॉर्नर के शॉट को रोकने की कोशिश में गेंद भारतीय मूल के ब्रिटिश तेज गेंदबाज जय किशन के सिर पर लग गई। जय किशन इसके बाद दर्द से कराहने लगे और मैदान पर गिर गए थे। टीम के सहयोगी स्टाफ ने स्थानीय स्टाफ के साथ मिलकर उन्हें अस्पताल ले गए।

एबी डिविलियर्स विवाद पर कप्तान डु प्लेसिस ने किया ये खुलासा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here