Home देश मुंबई में बारिश के कारण पटरी से उतरी मालगाड़ी, हादसे के बाद...

मुंबई में बारिश के कारण पटरी से उतरी मालगाड़ी, हादसे के बाद 10 ट्रेनों को किया गया रद

16
0

मुंबई, एएनआइ। मुंबई में बारिश का कहर जारी है। बारिश के चलते यहां एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई। यह मालगाड़ी मध्य रेलवे की डाउन लाइन पर जंबुंग और ठाकुरवाड़ी के बीच पटरी से उतर गई। इस हादसे की वजह से मुंबई में रेल रूट बुरी तरह प्रभावित हो गया है।मुंबई के जामब्रंग और ठाकुरवाड़ी के पास करजत और लोनावाला के बीच घाट सेक्शन पर एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई। मालगाड़ी के पटरी से उतरने के कारण 10 ट्रेनों को रद कर दिया गया है। वहीं इस हादसे के कारण 4 ट्रेनों को कल्याण-इगतपुरी-मनमाड के रास्ते भेजा जा रहा है। साथ ही 4 ट्रेनों को थोड़े समय के लिए निरस्त कर दिया गया है।

हालांकि, इससे पहले मध्य रेलवे के सीपीआरओ ने कहा था कि मालगाड़ी के पटरी से उतरने के कारण लोकल ट्रेनें प्रभावित नहीं होंगी, हालांकि, भारी बारिश के कारण उन्हें थोड़ी देरी से चलाया जा सकता है।

आपको बता दें, डाउन लाइन पर जंबुंग और ठाकुरवाड़ी के बीच एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई थी। जिसके बाद मुंबई से पुणे के लिए रवाना होने वाली इंटरसिटी ट्रेनों को आज सुबह रद्द कर दिया गया और पुणे से मुंबई के लिए लंबी दूरी की ट्रेनों को इगतपुरी के रास्ते डायवर्ट किया जाएगा।

Posted By: Shashank Pandey

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

%d bloggers like this: