Home राज्य राहुल गांधी के इस्तीफे को लेकर कांग्रेस नेता ने दी आत्मदाह की...

राहुल गांधी के इस्तीफे को लेकर कांग्रेस नेता ने दी आत्मदाह की धमकी, BJP ने बताया नाटक

21
0

पटनाः बिहार कांग्रेस के नेताओं ने राहुल गांधी का इस्तीफा वापस नहीं होने पर आत्मदाह की चेतावनी दी है. कांग्रेसी नेताओं की ओर से बजाप्ता फेसबुक पर इसकी घोषणा की गयी है. लेकिन बीजेपी इसे नाटक बता रही है. वहीं, जेडीयू ने इसे कांग्रेस पार्टी का अंदरुनी मामला बताकर पल्ला झाड लिया है.

कांग्रेस में इनदिनों अजीबो गरीब खेल चल रहा है. राहुल गांधी का सबसे करीबी बताने को लेकर नेताओं के बीच इस्तीफों का दौर चल रहा है. वहीं कुछ नेताओं ने राहुल गांधी के इस्तीफा वापस नहीं होने पर आत्मदाह की धमकी दे डाली है. पार्टी के 11 युवा नेताओं ने 11 जुलाई को सदाकत आश्रम में आत्मदाह की धमकी दे कर सियासी गलियारे में सनसनी फैला दी है.

Congress leader gave warning of Self-immolation for Rahul gandhi resignation

इस मामले को लेकर नेताओं की ओर से बजाप्ता फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया गया है. कांग्रेस में इस्तीफे और आत्मदाह को लेकर चल रही अलग तरह की सियासत पर सियासी दलों के बीच अलग अलग राय देखने को मिल रही है.

बीजेपी नेता मंत्री बिनोद नारायण झा ने कांग्रेस में चल रही अंदरुनी खींचतान पर चुटकी ली है. बिनोद नारायण झा ने कहा है कि कांग्रेस में अजीब तरह का नाटक चल रहा है. कोई खून से चिट्ठी लिख रहा है तो कोई आत्मदाह की धमकी दे रहा है. कांग्रेस में ऐसी हरकतें नाटक के सिवा कुछ नहीं. ये हरकते कांग्रेस पार्टी को ले डूबेंगी. 
वहीं जेडीयू नेता मंत्री जय कुमार सिंह ने कहा है कि ये कांग्रेस का अंदरुनी मामला है इसपर वो ज्यादा कुछ नहीं कहेंगे. जो नेता राहुल गांधी के इस्तीफा वापसी को लेकर अपने विचार रख रहे हैं वो उनके विचार हैं. 

इधर कांग्रेस के सीनियर लीडर भी मामले पर खुलकर बोलने से बच रहे हैं. पार्टी के सीनियर नेता विधायक अब्दुल जलील मस्तान ने कहा है कि जिन कांग्रेसी नेताओं ने आत्मदाह की धमकी दी है राहुल गांधी को लेकर उनकी अपनी भावना है. ये सभी जानते हैं कि राहुल गांधी अगर कांग्रेस के अध्यक्ष नहीं रहेंगे तो पार्टी नहीं चल सकेगी.  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here