Home Surat Darpan भोजपुरी फिल्म ‘बोलो गर्व से वंदे मातरम’ का होगा वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

भोजपुरी फिल्म ‘बोलो गर्व से वंदे मातरम’ का होगा वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

51
0

26 जनवरी को देखे फिलमची के टीवी चैनल पर

सूरत/मुम्बई।अभिनेता प्रमोद प्रेमी की आने वाली भोजपुरी फिल्म ‘बोलो गर्व से वंदे मातरम’ (Bolo Garv Se Vande Mataram) का सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले वल्र्ड टेलीविजन प्रीमियर होगा।फिल्म का प्रीमियर गणतंत्र दिवस 26 जनवरी को फिलमची टीवी चैनल पर होगा।

फिल्‍म बोलो गर्व से वंदे मातरम देशभक्ति पर आधारित एक एक्‍शन फिल्‍म है, जिसमें प्रमोद प्रेमी मुख्‍य भूमिका में हैं और उनके अपोजिट कनक पांडेय नजर आने वाली है।

फिल्‍म के निर्माता-निर्देशक चंदन चौधरी ने इसके टेलीवीजन प्रीमियर का फैसला लिया है, क्‍योंकि कोविड की वजह से आज भी देश के सिनेमाघर पूरी तरह से खुले नहीं हैं और दर्शकों का रूझान भी सिनेमाघरों की तरफ धीरे–धीरे दिख रहा है।

निर्माता-निर्देशक चंदन चौधरी ने इस फिल्‍म की सफलता की कामना की और बताया कि इस फिल्‍म में प्रमोद प्रेमी और कनक पांडेय के साथ उमेश सिंह, सुनील दत्त पांडेय, हरेराम जी, शशांक मुन्‍ना तूफानी और कृति पाठक मुख्‍य भूमिका में हैं।सबने फिल्‍म में अपने करेक्टर को बड़ी जिम्मेदारी से निभाया है, जो 26 जनवरी 2021 को फिलमची टीवी पर देख सकेंगे।

फिल्‍म के को-प्रोडयूसर अनमोल यिंह, राकेश कुमार और अजय गुप्‍ता हैं। फिल्‍म की कहानी भी चंदन चौधरी ने खुद लिखी है। संगीत छोटे बाबा और विनय विनायक का है और गीत सुमित सिंह चंद्रवंशी, श्‍याम बिहारी, विनय निर्मल और मुसाफिर जौनपुरी का है।इस फ़िल्म के सभी गाने लाजबाब हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here