Home खेल हमें स्पिन गेंदबाजी के खिलाफ अपने खेल में सुधार करना होगा :...

हमें स्पिन गेंदबाजी के खिलाफ अपने खेल में सुधार करना होगा : फिल सिमंस

178
0

चटगांव। वेस्टइंडीज के मुख्य कोच फिल सिमंस को लगता है कि टीम को श्रीलंका दौरे से पहले एकदिवसीय क्रिकेट में स्पिन गेंदबाजी के खिलाफ अपने खेल में सुधार करना होगा। 

बांग्लादेश ने सोमवार को जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में तीन मैचों की श्रृंखला के तीसरे और आखिरी एकदिनी में वेस्टइंडीज को 120 रन से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला 3-0 से अपने नाम की। 

हरफनमौला शाकिब अल हसन और स्पिनर मेंहदी हसन ने 30 में से 13 विकेट लिए जिसके कारण वेस्टइंडीज की टीम को तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में हार का सामना करना पड़ा।

एक खेल वेबसाइट से बातचीत में सिमंस ने कहा, “हमें स्पिन को बेहतर तरीके से खेलने की जरूरत है। हमें बांग्लादेश में स्ट्राइक रोटेट करने और बाउंड्री स्कोर को और बेहतर बनाने की जरूरत है। उन्होंने कहा,”हर बार आप कम स्कोर बनाते हैं, जो अच्छा नहीं है। आपको पर्याप्त चरित्र और दृढ़ संकल्प दिखाना होगा।” 

यह वेस्टइंडीज के लिए एक कठिन श्रृंखला थी, एकदिवसीय श्रृंखला में वेस्टइंडीज की टीम ने तीसरे मैच में सबसे ज्यादा 177 रन का स्कोर बनाया था। सिमंस को लगता है कि वेस्टइंडीज को हर विभाग में सुधार करना होगा और स्कोर पर ध्यान देना होगा। 

 उन्होंने कहा,”तीन मैचों की श्रृंखला में हार के बाद हमें हर क्षेत्र में सुधार करने की जरूरत है। विशेष रूप से रन बनाने पर। यह कुछ ऐसा है जिस पर हमें अभी काम करना है, हमारी अगली श्रृंखला जो मार्च में है(श्रीलंका के खिलाफ)।” 

 दूसरी तरफ,वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू एकदिवसीय श्रृंखला में 3-0 से मिली जीत के बाद बांग्लादेश की टीम आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप सुपर लीग अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। बांग्लादेश की टीम के इंग्लैंड के बराबर 30 अंक पर हैं,लेकिन बांग्लादेश का नेट रन-रेट अच्छा है। ऑस्ट्रेलिया की टीम सुपर लीग अंकतालिका में 40 अंकों के साथ शीर्ष पर है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here