Home देश कर्नाटक में आय से अधिक संपत्ति के मामले में कई अधिकारियों के...

कर्नाटक में आय से अधिक संपत्ति के मामले में कई अधिकारियों के यहां एसीबी के छापे

285
0

बेंगलुरु । भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) के अधिकारियों ने आय से अधिक संपत्ति होने के आरोप में मंगलवार को राज्य के सात अधिकारियों के बेंगलुरु, कोलार, धारवाड़ बेल्लारी, दक्षिण कन्नड़, चित्रदुर्ग और कलाबुर्गी में लगभग 30 ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की।

मंगलवार को जिन अधिकारियों के यहां छापे पड़े हैं, उनमें डब्ल्यूआईएमएस के पूर्व निदेशक और कोप्पल जिला अस्पताल के प्रमुख श्रीनिवास के बेल्लारी और कोप्पल स्थित कार्यालय और आवास, बेंगलुरु में सहकारी समितियों के संयुक्त निदेशक डी पांडुरंगा के विजयनगर निवास के अलावा जयनगर, मल्लेश्वरम कार्यालय और चित्रदुर्ग और लघु सिंचाई विभाग के अधिशाषी अभियंता देवराज शिवांगी के कोटिलिंगेश्वर और बालाजी नगर स्थित उनके एक रिश्तेदार के आवास शामिल हैं। इसके अलावा एसीबी के अधिकारियों ने चित्रदुर्ग में धारवाड़ वन अधिकारी श्रीनिवास, बीबीएपी अभियंता अंजेनाप्पा, मंगलूरु निगम के एक अधिकारी और कोलार डीएचओ विजयकुमार के ठिकानों पर भी छापे मारे हैं।

सूत्रों से जानकारी मिली है कि इन छापों में अधिकारियों के यहां से आभूषण और संपत्ति के दस्तावेजों के अलावा नकदी भी जब्त की गई है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here