Home देश दीप सिद्धू पर पांच लाख का इनाम, पुलिस महासंघ ने किया ऐलान

दीप सिद्धू पर पांच लाख का इनाम, पुलिस महासंघ ने किया ऐलान

119
0

नई दिल्ली । लाल किले पर 26 जनवरी को हुए उपद्रव के दौरान वहां मौजूद दीप सिद्धू पर दिल्ली पुलिस के बाद अब दिल्ली पुलिस महासंघ ने भी इनाम रखा है। दिल्ली पुलिस महासंघ के अध्यक्ष एवं पूर्व एसीपी वेदभूषण ने कहा कि दीप सिद्धू के बारे में सुराग देने वाले को उनकी संस्था पांच लाख रुपये का इनाम देगी। उन्होंने उम्मीद जताई है कि जल्द ही उसकी गिरफ्तारी होगी।

लाल किले पर हुए उपद्रव के दौरान दीप सिद्धू मौजूद था। वहां से उसका वीडियो भी वायरल हुआ था। इसके बाद से दिल्ली पुलिस उसकी तलाश कर रही है। बुधवार को जहां दिल्ली पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया तो वहीं दिल्ली पुलिस महासंघ की तरफ से उसके बारे में सूचना देने वाले को पांच लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की गई है।

वेदभूषण ने कहा कि दीप सिद्धू का कानूनी शिकंजे से बचना नामुमकिन है। कुछ लोग बड़े नेताओं के साथ उसकी तस्वीर दिखा रहे हैं। ऐसी तस्वीरें सार्वजनिक जगहों पर काफी लोग खिंचवाते हैं, लेकिन इससे उसका अपराध कम नहीं होता। दिल्ली पुलिस, आरोपित को किसी भी हाल में नहीं बख्शेगी। इस मामले में वह आरोपित है और उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास हो रहे हैं। वह कहीं भी छुपा हो पुलिस जल्द उस तक पहुंच जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here