Home Surat Darpan 60 लाख रुपये की बीमा पास कराने के लिए पत्नी की कराई...

60 लाख रुपये की बीमा पास कराने के लिए पत्नी की कराई हत्या, पति गिरफ्तार

148
0

बनासकांठा(गुजरात)।बनासकांठा (Banaskantha) जिले में एक चार्टर्ड अकाउंटेंट को अपनी पत्नी (Wife) की हत्या (Murder) करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।पुलिस (Police) ने शनिवार को कहा कि 60 लाख रुपये बीमा धनराशि का दावा करने के लिए शख्स ने अपनी पत्नी की सुपारी दी थी।पुलिस के मुताबिक, महिला को एक सड़क दुर्घटना का रूप देकर मारा गया था। पुलिस ने पिछले साल 26 दिसंबर को दुर्घटना में एक आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया था, मृतका की पहचान दक्षाबेन के तौर पर हुई थी जिसे एक वाहन ने टक्कर मार दी थी।

पुलिस अधिकारी ने बताया, “जब महिला के परिवार ने कुछ संदेह जताए, तो हमने गहन जांच शुरू की। निगरानी और कॉल डेटा विश्लेषण के माध्यम से पाया कि महिला की हत्या की गई थी। उसके पति ललित ने एक शख्स को 2 लाख रुपये दिए थे ताकि हत्या को एक दुर्घटना की तरह देखा जा सके। वह घटना से सिर्फ तीन महीने पहले ली गई एक बीमा पॉलिसी से ​​60 लाख रुपये हासिल करना चाहता था।”

उन्होंने कहा, “26 दिसंबर की सुबह, ललित ने अपनी पत्नी को एक मंदिर में ले जाते समय आरोपी ड्राइवर के साथ अपनी लोकेशन साझा की थी। ललित ने सुनिश्चित किया कि वह चलते समय अपनी पत्नी से काफी दूरी बनाए रखे। वाहन ने तेज गति से महिला को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here