Home गुजरात सूरत सिविल अस्पताल में रोगियों और उनके रिश्तेदारों के लिए जलाराम मंदिर...

सूरत सिविल अस्पताल में रोगियों और उनके रिश्तेदारों के लिए जलाराम मंदिर द्वारा चाय-नाश्ते की व्यवस्था

52
0
सेवा: सूरत सिविल अस्पताल में रोगियों और उनके रिश्तेदारों के लिए जलाराम मंदिर द्वारा चाय-नाश्ते की व्यवस्था
सिविल अस्पताल - दिव्य भास्कर के कोविद अस्पताल में जलाराम धाम द्वारा मुफ्त में चाय-नाश्ता परोसा जाता है

सिविल अस्पताल के कोविद अस्पताल में जलाराम धाम द्वारा मुफ्त चाय-नाश्ता परोसा जाता है।

सूरत।कोरोना महामारी के दूसरे चरण में, कई लोग दैनिक आधार पर संक्रमित हो रहे हैं। अस्पताल जाने वाले मरीजों और उनके रिश्तेदारों की हालत भी खराब होती जा रही है क्योंकि संक्रमित मरीज इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंच रहे हैं। रोगियों और परिजनों के लिए लस्काना में जलाराम मंदिर द्वारा जूस, चाय, नाश्ता और पानी की नि: शुल्क सेवा शुरू की गई है।

स्टाल लगाया गया
संत शिरोमणि श्री जलाराम बापा ने भूख से नारा दिया “जहाँ धुकडो है वहाँ हरी भोजन है” का नारा दिया। और उनकी मौत को 200 साल बीत चुके हैं। ऐसे समय में जब सूरत में कोरोना महामारी भड़की हुई है, जलाराम मंदिर सिविल अस्पताल के कोविद अस्पताल में उपचाराधीन मरीजों और उनके परिजनों के लिए लास्काना धाम आया है। जालाराम मंदिर लसकाना धाम से यहां इलाज करवा रहे मरीजों के लिए एक स्टॉल लगाया गया है। ताजा खट्टे जूस, नारियल पानी और भोजन मरीजों को मुफ्त में उपलब्ध कराया जा रहा है।

मरीजों और उनके रिश्तेदारों के लिए एक स्टाल लगाया गया है।

मरीजों और उनके रिश्तेदारों के लिए एक स्टाल लगाया गया है।

ट्रस्ट द्वारा जलपान की व्यवस्था
मरीजों के परिजनों को भूखा रखने के लिए यहां एक स्टाल भी लगाया गया है। जहां से मरीजों के परिजनों के लिए चाय, पानी, गठिया, नाश्ता जैसी सभी व्यवस्थाएं निशुल्क की गई हैं। यह सेवा धनरामभाई दयालजीभाई कोटक ने शुरू की है, जो जलाराम धाम अन्नपूर्णा अन्नक्षेत्र लसाना शांताबेन दयालजीभाई कोटक चैरिटेबल ट्रस्ट, मिनाबेन धनवानभाई कोटक के अध्यक्ष हैं, ताकि लोग भूखे न रहें और मदद प्राप्त करें। दूसरी ओर, विकीभाई कोटक, वीरेंद्रभाई चौटिया, अप्पू नाथवानी और महेशभाई मशरू जैसे युवा दिन-रात मरीजों की मदद कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here