Home Surat Darpan सूरत के आयुष अस्‍पताल की 5वीं मंजिल पर लगी आग, 10 कोरोना...

सूरत के आयुष अस्‍पताल की 5वीं मंजिल पर लगी आग, 10 कोरोना मरीज थे मौजूद

89
0

सूरत। सूरत के आयुष अस्‍पताल (AYUSH hospital) में रविवार देर रात आग लग गई। जिस समय अस्‍पताल में आग लगी उस वक्‍त 5वीं मंजिल पर 10 कोरोना मरीजों (Corona Patients) का इलाज चल रहा था. सभी मरीजों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

देश में एक ओर जहां कोरोना मरीजों को किसी तरह अस्‍पताल में जगह मिल रही है, वहीं दूसरी तरफ हर दिन किसी न किसी अस्‍पताल में हादसे की खबर सामने आ रही है।सूरत के आयुष अस्‍पताल में देर रात आग लगने की खबर मिली है।

बताया जा रहा है कि आयुष अस्‍पताल की 5वीं मंजिल पर देर रात आग लग गई। अस्‍पताल में जिस समय आग लगी उस वक्‍त वहां पर कोरोना मरीजों का इलाज चल रहा है।गनीमत ये रही कि सभी मरीजों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

अस्‍पताल में आग लगने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने किसी तरह आग पर काबू पाया। पारीक ने बताया कि अग्निशमन दल द्वारा बाहर निकाले गए 11 मरीजों में से पांच को नगर निगम के एसएमआईएमईआर अस्पताल ले जाया गया, चार को संजीवनी अस्पताल और शेष दो को आयूष अस्पताल की दूसरी मंजिलों पर ले जाया गया।

अभी तक की जानकारी के मुताबिक एसी में ब्‍लास्‍ट होने के बाद अस्‍पताल में आग लगी है। अस्‍पताल में अभी भी आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here