बड़ी खबरे

Sunil Grover ने Kapil Sharma के साथ दोबारा काम करने पर तोड़ी चुप्पी, ‘भारत’ फिल्म के प्रमोशन के लिए इसलिए शो पर नहीं आए थे

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover), सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘भारत’ (Bharat) कल यानी 5 जून को रिलीज हुई है। फिल्म में एक्टिंग को लेकर सुनील ग्रोवर को काफी तारीफ भी मिल रही है। फैंस उन्हें फिल्म में देखकर काफी खुश भी हैं। और कमेंट्स और लाइक्स कर उन्हें फिल्म के लिए बधाई दे रहे हैं। 

हाल ही में सलमान खान और कैटरीना कैफ द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में फिल्म के प्रमोशन के लिए आए थे। देखा गाया था कि फिल्म में एक बड़े किरदार को निभाने के बावजूद वे द कपिल शर्मा शो पर फिल्म के प्रमोशन्स से गायब थे।

अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ में हुई ‘बैड मैन’ की एंट्री, निभाएंगे यह अहम रोल

Bharat Box Office Collection Day 1: ‘भारत’ की धमाकेदार ओपनिंग से टूटा सलमान की इस फिल्म का रिकार्ड, फिल्म ने कमाएं इतने करोड़

बॉलीवुड हंगामा द्वारा लिए गए इंटरव्यू में जब सुनील ग्रोवर से ये सवाल किया गया कि वह कपिल शर्मा के शो पर फिल्म के प्रमोशन के लिए क्यों नहीं आए थे तो उन्होंने जवाब में कहा कि मेरा जाना कुछ ऐसा जरूरी नहीं था। जिस फिल्म में सलमान खान हैं, कैटरीना कैफ हैं तो मुझे नहीं लगता कि आपको प्रमोशन के लिए और किसी एलीमेंट की जरूरत है। और मेरा मन नहीं किया जाने का तो मैं नहीं गया। 

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

One way light brings shadow, provided its coming from all the sides. Though I am not sure.

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

इसके बाद जब उनसे ये सवाल किया गया कि क्या वह आगे भविष्य में कपिल शर्मा के साथ काम करना चाहेंगे तो उन्होंने कहा कि ये तो समय ही बताएगा। भगवान जानें। अभी मैं सिर्फ अपने शो और काम पर फोकस कर रहा हूं। उम्मीद करता हूं कि लोगों के चेहरे पर मुस्कान बनाए रखूं। 

Surat Darpan

Admin Of Surat Darpan. Always Giving Latest News In Hindi.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close