बड़ी खबरे

CWC 2019: आर अश्विन ने टीम इंडिया के लिए की बड़ी भविष्यवाणी, जानिए क्या बोले

भारत की सीमित ओवरों की टीम से बाहर चल रहे आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने मंगलवार को कहा कि विराट कोहली की अगुआई वाली भारतीय टीम मौजूदा विश्व कप में उसी तरह दबदबा बनाएगी जैसे ऑस्ट्रेलिया ने 2003 और 2007 में किया था। भारत ने अब तक विश्व कप के अपने दोनों मैचों में ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ प्रभावी जीत दर्ज की है।

अश्विन फाउंडेशन के लांच के बाद इस आफ स्पिनर ने कहा, ”भारत मौजूदा विश्व कप में उसी तरह दबदबा बनाएगा जैसे ऑस्ट्रेलिया ने 2003 और 2007 में बनाया था। तमिलनाडु के इस क्रिकेटर ने कहा कि युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव की भारतीय स्पिन जोड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।
अश्विन ने कहा, ”चहल और कुलदीप पिछले काफी समय से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। चहल ने विश्व कप में भी अच्छा प्रदर्शन किया है। आजकल आफ स्पिनरों को अंतिम एकादश में अधिक प्राथमिकता नहीं मिलती लेकिन अश्विन ने कहा कि चीजें जल्द ही बदलेंगी।

दुनिया के टॉप-100 कमाऊ एथलीटों में कोहली इकलौते भारतीय

अश्विन नाटिंघमशर की ओर से काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए 23 जून को इंग्लैंड रवाना होंगे। पिछली बार वह वोरसेस्टरशर की ओर से खेले थे।उन्होंने कहा, ”काउंटी टीम नाटिंघमशर की ओर से खेलने के लिए मैं 23 जून को इंग्लैंड जाऊंगा। देखते हैं वहां क्या होता है। अश्विन ने इस बीच आठ युवा खिलाड़ियों को चुना जिसे उनके और उनकी पत्नी प्रीति द्वारा चलाए जा रहे फाउंडेशन की ओर से छात्रवृत्ति और किट्स मुहैया कराई जाएंगी।

‘अगर उस वक्त चोट न लगी होती तो युवराज सिंह सारे रिकॉर्ड तोड़ देते’

Surat Darpan

Admin Of Surat Darpan. Always Giving Latest News In Hindi.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close