Dark Mode
Monday, 15 August 2022
85 का दूल्हा, 38 की दुल्हन

85 का दूल्हा, 38 की दुल्हन

उज्जैन में शादी रचाने के बाद कहा-जमाना कुछ भी कहे...हम दो जिस्म एक जान

मध्य प्रदेश के उज्जैन में आज एक शादी चर्चा का विषय बन गई। यहां पर एक करीब 85 वर्षीय शख्स ने 38 साल की युवती से शादी रचाई। हालांकि दोनों ने ही मीडिया से दूरी बनाकर रखी। हालांकि उन्होंने यह जरूर कहाकि जमाना कुछ भी कहे, हम दो जिस्म एक जान हैं।

उज्जैन के रहने वाले 85 वर्षीय सुधाकर ने भी वीडियो इंटरव्यू से इंकार कर दिया। जब उनसे पूछा गया कि युवती से उनकी मुलाकात कहां हुई थी तो उन्होंने बताया कि वह उनके यहां काम करती थी। युवती की सादगी उन्हें इतनी भा गई कि कब प्यार हो गया पता ही नहीं चला। इसके बाद दोनों ने विवाह का फैसला कर लिया। जब उनसे उम्र के अंतर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहाकि जहां प्रेम होता है, वहां उम्र कहां आड़े आती है। हम तो एक-दूजे पर जान छिड़कते हैं। अब एक दूसरे से अलग नहीं रह सकते थे, इसलिए शादी का फैसला कर लिया जमाना कुछ भी कहे लेकिन हम दो जिस्म एक जान हैं।

वहीं युवती ने कहाकि मुझे तो सिर्फ इन (85 वर्षीय) नवयुवक की अदाएं भा गईं। इसलिए मैं इनसे शादी कर रही हूं। उधर 85 वर्षीय सुधाकर जोशी इतने खुश दिखे कि उनके पैर ही जमीन पर नहीं टिक रहे थे। उनका कहना है कि वह अब अपने जीवन के सुख-दुख बांट सकेंगे। वैवाहिक सुख के लिए सबसे पहले वे मुंबई घूमने जाएंगे। उन्होंने कहाकि आप इसे हनीमून का नाम भी दे सकते हैं। इस मामले में एडीएम संतोष कुमार टैगोर ने कहा कि दोनों का विशेष विवाह अधिनियम के तहत विवाह हुआ है। दोनों उज्जैन शहर के ही निवासी हैं।

Comment / Reply From

You May Also Like