Dark Mode
Monday, 15 August 2022
बिहार क्रिकेट एसोसिएशन अध्यक्ष के खिलाफ रेप के प्रयास का केस दर्ज

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन अध्यक्ष के खिलाफ रेप के प्रयास का केस दर्ज

नई दिल्ली। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी पर छेड़छाड़ और दुष्कर्म की कोशिश करने का गंभीर आरोप लगा है। आरोप लगाने वाली युवती एक कंपनी की डायरेक्टर है। उसका आरोप है कि वह कंपनी की पेमेंट को लेकर बातचीत करने के लिए दिल्ली के पांच सितारा होटल में गई थीं और वहीं बीसीए अध्यक्ष ने उसके साथ रेप की कोशिश की।

युवती की शिकायत पर नई दिल्ली के संसद मार्ग थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। नई दिल्ली जिला डीसीपी गूगूलोथ अमरूथा ने बताया कि मामला 7 मार्च को दर्ज हुआ है। जांच के लिए टीम गठित कर दी गई है। जांच जारी है।

एफआईआर के मुताबिक, गुरुग्राम निवासी 30 वर्षीय युवती की कंपनी स्पोट्स मैनेजमेंट, इवेंट ऑर्गेनाइजेशन और एडवरटाइजमेंट का काम करती है। युवती ने पुलिस में यह शिकायत दी कि मार्च, 2021 में बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ने टी-20 लीग टूर्नामेंट कराए थे।

विजापन का काम युवती की कंपनी को दिया गया था, लेकिन काम पूरा होने के बाद बीसीए ने पेमेंट रोक दिया था। इस बीच युवती किसी जानकार के कहने पर 12 जुलाई 2021 में बिहार क्रिकेट एसोसिएशन अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी से मिलने के लिए एक पांच सितारा होटल में पहुंची, जहां कंपनी के पेमेंट के सिलसिले में दोनों की बातचीत होने लगी।

आरोप है कि तभी मौके का फायदा उठाकर युवती से जबरदस्ती करने लगा। विरोध करने पर वह आक्रामक हो गया और जबरन पकड़कर छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी। किसी तरह से युवती ने खुद को उसकी चंगुल से बचाया और आरोपी को धक्का देते हुए वहां से भाग निकली।

हालांकि समाज के डर से शुरुआत में युवती ने इस घटना के बारे में किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन वह इस बात को सोचकर परेशान रहने लगी। आखिरकार उसने यह फैसला लिया कि वह इस बारे में पुलिस में शिकायत करेगी। इसके बाद संसद मार्ग थाना पुलिस को युवती ने शिकायत दी। इस पर कार्रवाई करते हुए 7 मार्च को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Comment / Reply From

You May Also Like