Sports

IPL: पंजाब और राजस्थान के बीच आज होगी काटे की टक्कर

क्या हो सकती है आज की Dream 11 टीम?

आईपीएल- IPL 2023 का आठवां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला गुवाहाटी के बरसापार स्टेडियम में होगा। इस सीजन का यहां यह पहला मुकाबला है। दोनों ही टीमें अपना पहला मैच जीतकर आई हैं। पंजाब ने केकेआर को हराया था। वहीं राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद पर शानदार जीत से आगाज किया था। इन दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। एक तरफ संजू सैमसन की बैलेंस टीम होगी तो शिखर धवन की पंजाब दूसरी तरफ एक से बढ़कर एक टैलेंटेड खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरेगी।

इस मैच में दोनों टीमों की प्लेइंग 11 में कुछ खास बदलाव दिखने की संभावना नहीं है। दोनों टीमें विनिंग कॉम्बिनेशन के साथ बिना किसी छेड़छाड़ के जाना चाहेंगी। साथ ही पिच के हिसाब से कुछ एक दो बदलाव शायद देखने को मिल सकते हैं। राजस्थान की टीम के पास बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों शानदार हैं। वहीं पंजाब किंग्स को थोड़ा बल्लेबाजी पर खास ध्यान देना होगा। पहले मुकाबले में लियाम लिविंगस्टोन नहीं खेल पाए थे और भानुका राजापक्षे ने अर्धशतक जड़ा था। कगिसो रबाडा की भी अब वापसी हो गई है। ऐसे में कप्तान धवन के लिए सिरदर्द होगा कि किन चार विदेशी खिलाड़ियों को चुना जाए।

क्या होंगे आज के टॉप 5 पिक?

पंजाब की जीत में पिछले मैच के हीरो रहे थे अर्शदीप सिंह और सैम करन। यह दोनों ही खिलाड़ी टी20 फॉर्मेट में जबरदस्त प्रदर्शन करते हैं। ऐसे में इन दो खिलाड़ियों को तो जरूर अपनी टीम में ले सकते हैं आप। फिर राजस्थान की बात करें तो संजू सैमसन और जोस बटलर इन दो खिलाड़ियों को तो गलती से भी मत छोड़िएगा। साथ ही राजस्थान की जीत में 4 विकेट लेकर अहम योगदान देने वाले युजवेंद्र चहल भी टॉप 5 पिक में शामिल हो सकते हैं। यह पांच खिलाड़ी आपकी ड्रीम 11 टीम में जरूर होने चाहिए।

क्या हो सकती है आज की Dream 11 टीम?

विकेटकीपर: संजू सैमसन

बल्लेबाज: जोस बटलर, शिखर धवन, यशस्वी जायसवाल, भानुका राजापक्षे

ऑलराउंडर: सैम करन, सिकंदर रजा

गेंदबाज: कगिसो रबाडा, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह

कप्तान: संजू सैमसन, उपकप्तान: जोस बटलर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button